सीआईएनए, भिलाई। सुपेला गदा चौक पर स्थित शराब की दुकान को वहां से हटाने मशाल जुलूस निकाला गया। युवा शक्ति संगठन के नेतृत्व में निकाले गए इस मशाल जुलूस के माध्यम से एक बार लोगों को गदा चौक पर से शराब की दुकान का हटाने की मांग दोहराई। मशाल जुलूस में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए।

बता दें गदा चौक स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान को यहां से हटाने के लिए बीते तीन सालो से लोगों द्वारा मांग की जा रही है। युवा शक्ति संगठन द्वारा 2019 से इस शराब की दुकान के विरोध में निरंतर ज्ञापन सौंपा जा रहा है। इस शराब की दुकान को यहां से हटाने के लिए 4000 हजार लोगों का हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन सौपा गया इसके बाद भी इसे हटाया नहीं गया।

युवा शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि देशी व अंग्रेजी दोनों शराब की दुकानों को हटाकर किसी अन्य जगह में स्थापित किया जाए। यहां के व्यापारियों ने शिकायत की है और आसपास के लोगों ने भी इस शराब दुकान को लेकर शिकायत दर्ज कराई है इसके बाद प्रशासन द्वारा इसे हटाया नहीं गया।

संगठन का कहना है कि इस शराब की दुकान के कारण रात में काफी भीड़ लग जाती है और आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसलिए इस दुकान को यहां से हटाकर अन्यत्र शिफ्ट किए जाने की मांग की जा रही है। आज की मशाल रैली में युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष मदन सेन, पारस जंघेल, शारदा गुप्ता, महेश वर्मा प्रवीण पांडे, रामअवतार जंघेल, पार्षद राजेंद्र कुमार, अमोल दास साहू सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।