सीआईएनए, डेस्क। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक कुत्ते की सड़क हादसे में मौत के बाद उसका मालिक थाने पहुंच गया। कुत्ते के मालिक ने हादसे की एफआईआर कराई और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। खास बात यह है कि पुलिस ने एफआईआर के बाद कुत्ते का पोस्ट मार्टम कराया गया है। और अब पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

यह पूरी घटना उत्तरप्रदेश के हाफिजपुर थाना क्षेत्र का है। उबारपुर के पास हाइवे में हुई सड़क दुर्घटना में पालतू कुत्ते की मौत हो गई। यहां अंकित नाम के शख्स ने एक कुत्ता पाल रखा था। दिनभर खेत में काम करने के बाद जब वे लौटे तो देखा कि कुत्ता बाहर आ गया है और इस बीच एक मिनी ट्रक ने उसे ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद मालिक ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। कुत्ते की मौत पर थाने में शिकायत का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलिस शिकायत में बताई यह वजह
कुत्ते के मालिक अंकित ने पुलिस शिकायत में बताया कि वे पिछले दो साल से कुत्ते को पाल रहे थे। इससे उनका उस कुत्ते के प्रति काफी लगाव है। कुत्ते की मौत हादसे में हुई है इसलिए इसके जिम्मेदार को सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिव वे आरोपी को गिरफ्तार कर केसे सजा दिलाएंगे। जबकि कुत्ते के मालिक का कहना है कि जब तक आरोपी को जेल में पहुंचा नहीं देते चैन से नहीं बैठेंगे।