सीआईएनए डेस्क। अगर आप लम्बे समय से अपने बजट में एक ऐसा स्मार्टवॉच खोज रहे थे। जिसमें आपके जरूरतों के सभी फीचर्स हो। तो FIRE-BOLTT ने 7 दिन के लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ के साथ किया नया स्मार्टवॉच लांच। इस घड़ी में ही आप इसके इन बिल्ट गेम फीचर्स के वजह से खेल पाएंगे गेम।

FIRE-BOLTT के इस स्मार्टवॉच में कई मजेदार फीचर्स
इसमें यूज़र्स को मिलेगा 60 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड जिसमें रनिंग, स्विमिंग, साइकिलिंग और दूसरे मोड शामिल हैं। इसके अलावा इसमें इन बिल्ट गेमिंग ऑप्शन है जिसके मदद से आप वाच में ही गेम खेल सकते हैं। साथ ही SpO2 मॉनिटर, 24×7 डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकर और एक स्लीप मॉनिटर भी इसमें मौजूद है। मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, पेडोमीटर और अन्य फीचर्स भी इसमें शामिल हैं।

यूज़र्स को मिलेगा शानदार स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टवॉच में यूज़र्स को मिलेगा 1.28-इंच का फुल टच HD सर्कुलर डिस्प्ले इसमें पिक्सल रेज्योलूशन 240×240 का दिया गया है। 45 ग्राम वजन के साथ इस स्मार्टवॉच में मल्टीप्ल वाच फेस भी उपलब्ध है। साथ ही साइड में क्राउन कट रिंग भी दिया गया है।

स्मार्टवॉच की कीमत
यह स्मार्टवॉच इ-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़ॉन में 2499 रूपए की कीमत में उपलब्ध है। जबकि यदि इसे ग्राहक इसके ऑफिसियल वेबसाइट से ख़रीदे तो इसकी कीमत उसे मात्र 2199 रूपए चुकानी पड़ेगी