सीआईएनए, डेस्क। महाराष्ट्र सियासी संकट के बीच अब बागी विधायकों के दफ्तर में तोड़फोड़ शुरू हो गई है। पुणे में शिवसेना विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की है। इसके अलावा उनके दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है। उनके ऑफिस और दुकानों की दीवारों पर शिवसैनिकों ने गद्दार लिख दिया है। इस पर संजय राउत का भी बयान आया है। उन्होंने कहा कहा कि शिवसैनिकों में नाराजगी है। अभी तो शुरुआत है पिक्चर अभी बाकी है।

बात दें महाराष्ट्र में शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे के साथ पार्टी के 38 विधायकों ने बगावत कर दी। गुवाहाटी में शिंदे समर्थक विधायक डेरा डाले हैं और अपने आप को असली शिवसेना बता रहे हैं। इधर मुंबई में उद्धव ठाकरे व संजय राउत हर तरह से विधायकों को वापस बुलाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। इस बीच संजय राउत ने कहा कि बातचीत का समय खत्म हुआ उधर शिवसैनिकों ने बागी विधायकों के दफ्तरों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुणे में शिवसेना विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की है।

इधर एक टीवी इंटरव्यू में जब संजय राउत से पूछा गया कि शिवसेना के कार्यकर्ता विधायक के दफ्तर में तोड़फोड़ कर रहे हैं तो जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता नाराज हैं। एक विधायक को बनाने में कार्यकर्ताओं का हाथ होता है। वे मेहनत करते हैं और विधायक बनता है इसके यदि विधायक भाग जाए तो क्या करें। शिवसैनिक गुस्से में हैं और वे अपना गुस्सा दिखा रहे हैं। संजय राउत ने यह भी कहा कि अभी तो शुरुआत है पिक्चर तो अभी बाकी है।