सीआईएनए, डेस्क। महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल उनकी चर्चा उनकी एक भविष्यवाणी को लेकर हो रही है। याद होगा कि जब मुंबई में कंगना रनौत के घर पर बीएमसी का बुलडोजर चला था। उनके घर व दफ्तर में तोड़फोड़ की गई थी। इस दौरान एक कंगना रनौत ने कहा था याद रखना आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड भी टूटेगा।

कंगना रनौत की यह भविष्यवाणी सच हो गई है। आज उद्धव ठाकरे के सामने सीएम की कुर्सी छोड़ने की नौबत आ गई है। ऐसे में कंगना रनौत का वह पुराना वीडियो ट्विटर सहित सभी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और लोग इसे देख कर कमाल के रिएक्शन भी दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि भारतीय नारी का अपमान करने वालों का सदा ही पतन हुआ है। यूजर्स कह रहे हैं कंगना रनौत की भविष्यवाणी सच हो गई।

जानें क्या कहा था कंगना रनौत ने
कंगना रनौत ने कहा था कि इतिहास गवाह है, जिसने भी नारी का अपमान किया, उसका पतन हुआ है। रावण ने सीता का और कौरव ने द्रौपदी का अपमान किया। मैं कोई देवी नहीं लेकिन मैं भी एक महिला हूं। मैंने किसी का कोई नुकसान नहीं किया है। मैं एक महिला होने के नाते सिर्फ अपने सम्मान की रक्षा करती हूं। लेकिन मेरा अपमान किया गया। मुझे पूरा विश्वास है कि जब कोई एक महिला का अपमान करता है तो आपका विनाश कोई टाल नहीं सकता है।

सांसद नवनीत राणा को भेजा था जेल
अकेली कंगना रनौत ही नहीं सांसद नवनीत राणा के साथ भी उद्धव सरकार की बदसलुकी किसी ने नहीं भूला। सांसद नवनीत राणा को हनुमान चालिसा पढ़ने से रोका गया उन पर देश द्रोह का मुकदमा चला गया। उनके पति को जेल में डाल दिया गया। इस दौरान भी उद्धव सरकार के कामकाज को लेकर काफी आलोचना हुई थी। यही इस बीच साधुओं की हत्या का मामला भी उछलने लगा। कभी हिन्दुत्व वाली पार्टी रही शिवसेना हिन्दुत्व से भटकती नजर आई।