सीआईएएनए, भिलाई। बुधवार को माइलस्टोन अकेडमी में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कोविड से बचाव की दिशा में माइलस्टोन अकेड़मी लगातार काम कर रहा है। । वैक्सीनेशन कैंप में 12 से 14 वर्ष के बच्चों के साथ की 15 से 18 वर्ष के छात्र-छात्राओं को भी वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीनेशन कैंप में बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।

सरकार द्वारा कोविड-19 से प्रोटेक्शन के लिए 12 से 14 व 15 से 19 वर्ष के आयु वर्ग के बच्चों को टीका लगवाया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को माइलस्टोन अकेडमी में बच्चों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। डायरेक्टर डॉ ममता शुक्ला के निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा वैक्सीनेशन किया गया। इस मौके पर कुल 194 विद्यार्थियों को वैक्सीन लगाई गई।

इस दौरान 84 छात्राओं और 110 छात्र को वैक्सीनेशन लगाई गई। वैक्स्नेशन कैंप के दौरान 12 से 14 वर्ष तक के विद्यार्थियों को corbevax वैक्सीन लगाया गया। वहीं 15 से 18 वर्ष तक के विद्यार्थियों को covaxin लगाया गया। इस कार्यक्रम की सफलता में माइलस्टोन परिवार के साथ साथ सभी अभिभावकों का भी योगदान रहा।
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कैंप में सभी बच्चों को कोविड नियमों को जानकारी दी। वैक्सीनेशन के दौरान स्कूल में कोविड नियमों का भी ध्यान रखा गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वैक्सीनेशन कार्य बखूबी किया। स्कूल की डायरेक्टर डॉ ममता शुक्ला ने वैक्सीनेशन की सफलता के लिए स्वास्थ्य विभाग व स्कूल के टीचर्स को बधाई दी।