​​​​​​​सीआईएनए, कोरबा। यहां एक प्लाईवुड की दुकान में भीषण आग लग गई। सोमवार देर रात हुए इस अग्निकांड से दुकान में रखा पूरा प्लाई जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि आग आसपास की दुकानों तक नहीं फैली। दमकल की तीन वाहनों को आग बुझाने में लगभग दो घंटे का समय लग गया। इस दौरान दुकान का मालिक और पुलिस मौके पर मौजूद रही।

मिली जानकारी के अनुसार घटना कोरबा कोतवाली थाना क्षेत्र की है। यहां के पावरा हाउस रोड पर प्लाई पैलेस के नाम से प्लाईवुड शॉप है। दुकान का संचालक विनोद अग्रवाल है। रोज की तरह सोमवार रात को दुकान बंद करने के बाद विनोद अग्रवाल अपने घर चला गया। इसके बाद लगभग 11 बजे दुकान से धुंआ निकलता देखा गया। इस दौरान आसपास की कुछ दुकानें खुली हुई थी।

दुकान से धुआं निकलता देख दूसरे दुकानदारों ने विनोद अग्रवाल को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर विनोद अग्रवाल ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को कॉल किया। कुछ देर बाद दमकल विभाग के वाहन पहुंच गए। तक तक दुकान से धुआं निकलना तेज हो गया और आग की लपटे भी दिखने लगी। दमकल कर्मियों ने पहले दुकान का शटर तोड़ा। दुकान के भीतर रखे प्लाई में आग पकड़ चुकी थी।

दमकल कर्मियों ने आग बुझाना शुरू किया। बताया जा रहा है कि दमकल कर्मियों को दो घंटे से भी ज्यादा का समय लग गया। जब आग बुझी तो चारों ओर राख ही राख थी। प्लाई होने के कारण आग बड़ी तेजी से फैली। दुकान संचालक का कहना है कि दुकान में रखा पूरा स्टॉक जल गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल नुकसान का आंकलन नहीं हुआ है।