सीआईएनए, भिलाई। लोगों की डिमांड पर सेक्टर-4 में मंदिर निर्माण की नींव रखी गई। भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव की मौजूदगी में सोमवार को यहां भूमिपूजन किया गया। इस दौरान विधिविधान से मंदिर निर्माण की नींव रखी गई। इस दौरान विधायक देवेन्द्र यादव ने स्थानीय लोगों से चर्चा भी की और उनकी समस्याएं सुनी।

बता दें सेक्टर-4 में सड़क 4 व पांच के बीच मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। इस मंदिर का निर्माण यहां के लोगों द्वारा आपसी सहयोग के साथ किया जा रहा है। इस मंदिर निर्माण के लिए सोमवार को भूमिपूजन किया गया जिसमें विधायक देवेन्द्र यादव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। विधायक देवेन्द्र यादव ने वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों व महिलाओं के साथ भूमि पूजन कराया। स्थानीय लोगों ने नारियल फोड़ कर व कुदाली चला कर मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया।

भूमि पूजन के बाद विधायक देवेंद्र यादव ने सेक्टर 4 के नागरिकों के साथ भेंट मुलाकात कर सब का हालचाल जाना और वार्ड की समस्याओं के संबंध में सार्थक चर्चा की। इस दौरान लोगों ने मांग रखी कि वार्ड में एक अच्छा सा गार्डन का निर्माण किया जाए। वार्ड वासियों की मांग पर भिलाई नगर विधायक ने तत्काल इसकी स्वीकृति देते हुए कहा कि जल्द ही सेक्टर 4 में गार्डन का निर्माण किया जाएगा इसके लिए अधिकारियों को जगह का चयन कर प्रस्ताव बनाने का भी निर्देश दिया है।

नाली निर्माण में रखें गुणवत्ता का ध्यान
भूमिपूजन के बाद विधायक देवेन्द्र क्षेत्र में चल रहे नाली निर्माण कार्य का भी औचक निरीक्षण किया। निर्माण कार्य गुणवत्ता देखने के साथ ही विधायक ने संबंधित अधिकारी को सख्त निर्देश दिया कि निर्माण कार्य की गुणवत्ता विश्व स्तर पर बनाए रखें और समय पर निर्माण कार्य पूरा करें। निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।