सीआईएनए डेस्क। ये कहते हुए तो आपने कई लोगों को सुना होगा कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। मगर, यदि इसे आप जीवंत रूप में देखना चाहते हैं, तो अमिताभ बच्चन को देखिए। वह 79 साल की उम्र में भी बॉलीवुड और एड फिल्मों में सक्रिय हैं। अब वह गुजराती फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। इंडस्ट्री में पांच दशक से ज्यादा समय से सक्रिय रहने के बाद अब वह गुजराती फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने गुजराती फिल्म ‘फक्त महिलाओ माते’ की शूटिंग की। फिल्म में काम करने के लिए एक रुपया भी नहीं लिया। फिल्म में अमिताभ गुजराती में डायलॉग बोलते भी नजर आएंगे। गुजराती डेब्यू मूवी ‘फक्त महिलाओ माते’19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने बताया कि उन्होंने अमिताभ से कहा था कि वह पहली बार किसी गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं, तो उनके डायलॉग्स को डबिंग आर्टिस्ट से डब करना चाहिए। शायद उन्हें गुजराती बोलने में दिक्कत होती है। इस पर अमिताभ ने कहा कि आनंद जी हम अपना काम करेंगे।

आप देखिए हमारा काम, अगर आपको अच्छा नहीं लगा तो आप वॉयस ओवर करवा देंगे। अपने कलाकार पर भरोसा रखें, आप निराश नहीं होंगे। हमेशा की तरह उन्होंने पूरी परफेक्शन के साथ काम किया और करीब आधे घंटे में ही फिल्म की डबिंग पूरी कर ली। फक्त महिला माते  19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इन फिल्मों का है इंतजार
अमिताभ बच्चन टीवी शो, विज्ञापन फिल्मों और फिल्मों में सक्रिय हैं। उनके गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन चर्चा में है। फिल्म के मोर्चे पर, वह ब्रह्मास्त्र, प्रोजेक्ट के और आदि पुरुष में दिखाई देंगे।