भिलाई। नूपुर शर्मा के विवादित बयान की आग ठंडी होने का नाम ही नहीं ले रही है। उदयपुर में नूपुर शर्मा के पोस्ट को सपोर्ट करने पर कन्हैय्या लाल की हत्या कर दी गई। इसे लेकर देश भर में उबाल है। इस बीच दुर्ग जिले के कुम्हारी थाने में एक युवक ने पहुंचकर मोबाइल पर उसे जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। युवक को यह धमकी उसके द्वारा इंस्टाग्राम पर नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने को लेकर मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी थाना अंतर्गत कैलाश नगर वार्ड 11 निवासी राजा जगत (22) ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम आईडी से नूपुर शर्मा के विवादित टिप्पणी को सपोर्ट किया था। इसके बाद उसे मोबाइल नंबर 8815912131 से मैसेज आया और उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद युवक काफी घबराया हुआ है। राजा जगत ने पुलिस को बताया कि धमकी मिलने के बाद वह काफी दहशत में हैं। जिसके रिप्लाई में मुझे दो अज्ञात व्यक्ति द्वारा धमकी भरा मैसेज आया जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। युवक ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति का नाम कासिफ है जो कि रायपुर का रहने वाला है।

युवक ने पुलिस को बताया कि वह रायपुर के लालगंगा कॉम्प्लेक्स में काम करता है और रोज उसका रायपुर आना जाना लगा रहता है। धमकी मिलने के बाद वह काफी घबराया हुआ है। इधर कुम्हारी पुलिस ने बताया कि युवक की शिकायत पर धारा 507 के तहत अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है।