सीआईएनए, डेस्क। सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया है। हिमांचल प्रदेश के कुल्लु में एक यात्री बस खाई में गिर गई। बस में कुल 45 लोगों के सवार होने की खबर सामने आई है। अब तक 16 की मौत हो चुकी है। वहीं कई घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में स्कूली बच्चे भी सवार थे जो अपने स्कूल जाने के लिए निकले थे।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह हिमांचल के कुल्लु में बड़ा हादसा हो गया है। 45 लोगों को लेकर जा रही सवारी बस कुल्लु के सेंज घाटी के पास खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा कई घायल हैं। यह एक प्राइवेट बस है जो रास्ते से गुजरते हुए सड़क से नीचे खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि यह बस सैंज घाटी के शेंशर से सैंज की ओर जा रही थी। इस दौरान जंगला नामक जगह पर कैंची मोड में यह बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि इस बस में स्थानीय लोगों के अलावा स्कूली बच्चे भी सवार थे जो सैंज स्कूल की तरफ जा रहे थे।

पीएम मोदी ने ट्विट कर जताया दुख
हादसे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ बस हादसा दिल दहला देने वाला है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है।