भिलाई। रथयात्रा महोत्सव पर विधायक देवेन्द्र यादव ने बड़ी घोषणा की है। आज रथयात्रा महोत्सव के दौरान विधायक देवेन्द्र यादव ने सेक्टर-5 चौक पर सहपरिवार पूजा की। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम के महापौर ने आज इस शुभ-अवसर पर अच्छी बात कही है। उन्होंने कहा कि महापौर नीरज पाल ने कहा है कि अगले साल से रथयात्रा का पूरा खर्च नगर निगम भिलाई करेगी।

बता दें शुक्रवार को भिलाई में सेक्टर-4 व सेक्टर-6 से रथयात्राएं निकाली गई। सेक्टर 4 निकली रथयात्रा सेंट्रल एवेन्यू होते हुए सेक्टर-10 स्थित गुंडिचा मंडप पहुंची। वहीं सेक्टर-6 से निकली रथयात्रा सेक्टर-6 में ए मार्केट के पास गुंडिचा मंडप पर पहुंचकर समाप्त हुई। भगवान जगन्नाथ, अपने भाई बलभद्र व सुभद्रा के साथ पूरे 10 दिनों तक गुंडिचा मंडप में रहेंगे।

रथयात्रा जब सेक्टर-5 पहुंची तो भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव, महापौर नीरज पाल सहपरिवार महाप्रभु के दर्शनों के लिए पहुंचे। इस दौरान पूजा करने के बाद महापौर की मंशा से विधायक देवेन्द्र यादव ने लोगों को अवगत कराया। विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा कि पुरी की तर्ज पर भिलाई में भी रथयात्रा का भव्य आयोजन होता है। रथयात्रा से लोगों की आस्था ज़ुड़ी हुई है। विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा कि इस महापर्व के मौके पर महापौर नीरज पाल ने रथ यात्रा का पूरा खर्च नगर निगम भिलाई द्वारा किए जाने की घोषणा की है। इस मौके पर विधायक देवेन्द्र यादव ने भिलाई के साथ पूरे प्रदेश वासियों की सुख समृद्धि की कामना की है।