बिलासपुर। दीदी के गांव गई नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र की इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गांव छोड़कर भागने की फिराक में था इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। इस मामले में एक अन्य आरोपी फरार है।

सरंकडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग अपनी दीदी के गांव गई हुई थी। इस दौरान नाबालिग को अकेली पाकर किशन यादव व छबि यादव नाम के युवकों द्वारा नाबालिग से बारी बारी दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद दोनों फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित अपनी मां व दीदी के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत जांच के बाद 4 जुलाई को इस मामले में एफआईआर दर्ज किया गया।

एफआईआर दर्ज होने के बाद एसपी पारुल माथुर क निर्देश पर सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम कुमार साहू के नेतृत्व में टीम तैयार कर आरिपियों की पतासाजी शुरू कर दी गई। एफआईआर होने के 24 घंटों के भीतर ही पुलिस ने मुख्य आरोपी किशन यादव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भागने की फिराक में था। वहीं एक अन्य आरोपी छबि यादव फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। इधर आरोपी किशन यादव को न्यायालय में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया गया।