भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने सोमवार को सुबह 9:30 बजे हुडको वार्ड 70 भूमिपूजन के लिए अन्नपूर्णा मंदिर पहुंचे। जहां विधायक देवेंद्र यादव को लोगों से शिकायतें मिली। लोगों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी के सुपरवाइजर और सफाई सुपरवाइजर दोनों गैर जिम्मेदाराना काम करते हैं। लोगों ने बताया फोन भी नहीं उठाते और न ही शिकायतों का कोई निराकरण नहीं करते। यह सुनने के बाद विधायक अफसरों पर भड़के और मौके पर ही दो सुपरवाइजरों को नोटिस जारी करने का निर्देश दे दिया।

लोगों की शिकायत पर विधायक देवेन्द्र यादव ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि दोनों सुपर वाइजर को तत्काल प्रभाव से नोटिस जारी किया जाए और अधिकारियों को भी निर्देश दिया कि वार्ड में किसी भी प्रकार के काम में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।किसी भी निर्माण कार्य विकास कार्य में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी या गुणवत्ता से खिलवाड़ अगर किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्नपूर्णा मंदिर के सौंदर्यीकरण का भूमिपूजन
अन्नपूर्णा मंदिर के चार लाख की लागत से होने वाले सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ आज भूमि पूजन कार्यक्रम के आयोजन के साथ किया गया। जहां मुख्य रूप से भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव उपस्थित रहे। अन्नपूर्णा मंदिर समिति के पदाधिकारियों द्वारा विधायक की उपस्थिति में भव्य भूमि पूजन किया।

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव का मंदिर समिति और वार्ड वासियों ने दिल से आभार जताया। समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि विधायक जब भी आते हैं तब वो क्षेत्र के लोगों को सुविधाएं और कई सौगात दे कर जाते हैं। साथ ही वार्डवासियों ने विधायक यादव का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कुछ समय पहले भिलाई नगर विधायक से मंदिर समिति और वार्ड वासियों ने मंदिर परिसर और आसपास सौंदर्यीकरण की मांग की थी ताकि मंदिर परिसर की साज सज्जा हो सके और सुंदरता बढ़े। जनता की मांग पर विधायक ने पहल की और 4 लाख की लागत से बारिश के दिनों में कार्य स्वीकृत कर दिया है, जिसका आज भूमिपूजन के बाद जल्दी निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

विधायक ने अधिकारियों को दिया सख्त निर्देश
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि वह वार्ड की सफाई व्यवस्था और अन्य जरूरी मूलभूत सुविधाओं को जल्द से जल्द उपलब्ध कराएं और किसी भी प्रकार की समस्या वार्ड में निर्मित ना हो इसका विशेष ध्यान रखने का निर्देश भी दिया। इस अवसर पर पार्षद सीजू एंथोनी,ब्लॉक अध्यक्ष धनेश्वरी साहू, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष गुरलीन सिंह, ललिता साहू,कुंती साहू, दलजीत सिंह, अभिषेक यादव, साईं किरण, सेमुअल डेविड, विश्वकर्मा आंटी आदि सैकड़ों की संख्या में वार्डवासी और मंदिर समिति के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।