सीआईएनए, भिलाई। कुम्हारी के कपड़ा व्यापारी 27 वर्षीय जय कुमार साहू को लापता हुए चार दिन हो चुके हैं। और अब तक पुलिस के हाथों कोई सुराग नहीं लगा है। केवल खारून नदी के पास पूल के निचे युवक की बाइक और मोबाइल ही पुलिस अब तक खोज पाई है। हालांकि युवक के नदी में डूबने की आशंका पर एसडीआरएफ की टीम ने भी तलाश की, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला

कुम्हारी पुलिस के मुताबिक 28 जून को कुम्हारी में कपड़े के दुकान जय कलेक्शन का संचालक जय कुमार साहू लापता हो गया है। रोज की तरह दुकान बंद कर रात को चंदनीडीह अपने घर जाने को बाइक से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। कोई जानकारी ना मिलने पर  परिजनों ने पुलिस में लापता होने का केस दर्ज कराया।

पुलिस के खोजबीन करने पर उन्हें खारून नदी के पास पुल के नीचे जय की बाइक और मोबाइल फोन मिला। पुलिस का मानना है  कि युवक की मौत नदीं में डूबने से भी हो सकती है। इसलिए  एसडीआरएफ की टीम को दुर्ग को भी बुलवाया गया। गोताखोरों ने नदी में खोजबीन भी की लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई। जय के न मिलने से परिवार के लोगो में निराशा है।

कुम्हारी थाना प्रभारी ने बताया कि व्यापारी जय का पता लगाने के लिए उसके रिश्तेदार और दोस्तों से भी पूछताछ की गई है। इसके बाद पुलिस ने दुकान से घर जाने वाले रास्ते का सीसीटीवी फुटेज देखा। कुम्हारी टोल प्लाजा की सीसी टीवी फुटेज में 28 जून की रात 9:17 बजे जय देखा गया। वह टोल पार करता दिखाई दिया। इसके बाद से उसका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है।