सीना न्यूज। इन दिनों एक शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, देखने में यह दवाई का पत्ता लग रहा है। मगर, जब आप इसे गौर से देखेंगे, तो पता चलेगा कि यह वेडिंग कार्ड यानी शादी का कार्ड है। सोशल मीडिया पर इस क्रिएटिविटी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर कोई पहली नजर में इसे दवा का पत्ता समझता है, लेकिन जब गौर से देखा तो सच सामने आ गया।

बताया जा रहा है कि दूल्हा तिरुवन्नामलाई जिले का रहने वाला है और पेशे से फार्मासिस्ट है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दूल्हा फार्मासिस्ट है जबकि दुल्हन नर्स है। शादी के इस कार्ड को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है।

लोगों का कहना है कि इसे देखने पर ऐसा लगता है कि यह किसी दवा की पत्ता है। लेकिन ध्यान से देखने पर ही पता चलेगा कि यह कोई दवाई का पत्ता नहीं बल्कि शादी का कार्ड है। दवा के पत्ते की तरह दिखने वाले शादी के कार्ड में शख्स ने अपना और अपनी होने वाली पत्नी का नाम बिल्कुल इस तरह से लिखा गया है, जैसे दवा के पत्ते में लिखा रहता है। शादी की तारीख पांच सितंबर लिखी हुई है। मैन्यूफैक्चरर की जगह पर घर का पता लिखा गया है।

इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने शादी की तारीख, रात के खाने के समय और कई अन्य कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। शख्स ने शादी के कार्ड को टैबलेट शीट के रूप में बनाया है। शादी के कार्ड पर दूल्हे एझिलारासन और दुल्हन का नाम वसंतकुमारी लिखा हुआ है।

कई उपयोगकर्ताओं ने इसे एक अच्छा विचार कहा और एक ने टिप्पणी की कि उम्मीद है कि उन्होंने एक्सपायरी डेट नहीं लिखी है। इसमें लड़के और लड़की की क्वालिफिकेशन को भी मेंशन किया गया है।