नई दिल्ली। देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जिम में वर्क आउट करते समय वह ट्रेड मिल पर गिरकर घायल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि गिरने के बाद उन्हें कार्डिएक अरेस्ट भी आया है और उन्हें दो बार सीपीआर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक होटल में रुके हुए थे और आज होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान जब वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे तभी अचानक उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ और गिर पड़े। वहां मौजूद लोग तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर दौड़े और एम्स के इमर्जेंसी विभाग में पहुंचे। यहां तुरंत कार्डियोलॉजी विभाग के डॉक्टरों ने उन्हें सीपीआर दी, जिसके बाद उनकी सेहत में सुधार बताया जा रहा है। फिलहाल उनका इलाज जारी है।

एम्स के कार्डियोलॉजी में डॉक्टर उनकी इलाज में जुटे हैं तो उनके करोड़ों फैंस उनकी सलामती की दुआ में जुटे हैं। यूपी के कानपुर के रहने वाले राजू श्रीवास्तव अपने खास अंदाज और बेहद सहजता के साथ लोगों को लोटपोट करने के लिए करोड़ों लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। टीवी शो, स्टेज शो के अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि 58 साल के राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन होने के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता भी हैं। 2014 लोकसभ चुनाव से पहले उन्होंने भाजपा का दामन थामा था। इससे पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रहे हैं।