BHILAI. बीते सोमवार को 94.3 माय एफ. एम. और सचदेवा न्यू पीटी कॉलेज की ओर से कला मंदिर सिविक सेंटर भिलाई में ब्रेन आफ सिटी अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें 23 अलग-अलग स्‍कूलों के विद्यार्थियों ने हिस्‍सा लिया। वहीं माइलस्‍टोन अकादमी के बच्‍चे भी इस कार्यक्रम का हिस्‍सा बने। जिनमे से नौ बच्‍चों ने मेडल भी प्राप्‍त किया। सबसे बड़ी उपलब्धि ये रही कि माइलस्‍टोन के ही कक्षा 11 वीं के छात्र श्रेयस्‍क मैत्री प्रथम रहे, जिन्‍हें विजेताओं के भी विजेता घोषित किया गया।

माइलस्टोन अकादमी की ओर से अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल नौ बच्‍चे कक्षा 9वीं से लेकर कक्षा बारहवीं तक के थे, जिन्‍होंने इस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया। कार्यक्रम दोपहर तीन बजे से शुरूहुआ। ब्रेन आफ सिटी के आयोजन के माध्यम से बच्‍चों का हौसला बढ़ाया गया। फिर इस कार्यक्रम में प्रथम आए बच्चों को प्रमाण पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया गया।

इसमें माइलस्‍टोन एकेडमी से सम्‍मानित होने वाले बच्‍चों में अहोना सेन कक्षा 9 वीं, मयंक साहू 10 वीं, ट्विंकल जैन 11 वीं, श्रेयस्क मैत्री 11 वीं, अनिरुद्ध सिंह 11 वीं, यश तापरिया 12 वीं, मुस्कान जैन 12 वीं, गर्विता शर्मा 12 वीं, प्रतीक राज 12 वीं शामिल हैं। इस श्रृंखला में विद्यालय के कक्षा 11वीं के छात्र श्रेयस्क मैत्री ने प्रथम स्थान हासिल करने पर उन्हें विजेताओं के भी विजेता की उपाधि से सम्मानित किया गया।

श्रेयस्क को सबसे अधिक अंक प्राप्त होने पर प्रमाण पत्र के साथ-साथ एक इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी उपहार स्वरूप प्रदान किया गया। माइलस्‍टोन अकादमी की डायरेक्टर डॉ़ ममता शुक्ला को भी आदर सहित मंच पर विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया था। स्‍कूल के बच्‍चों द्वारा गौरवान्वित करने वाली उपल‍ब्धि हासिल करने पर विद्यालय की डायरेक्टर डॉ ममता शुक्ला ने पूरे माइलस्टोन परिवार की तरफ से विजेताओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही सभी प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाते हुए उनकी प्रशंसा की।