नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में आज कांग्रेस ने महंगाई पर ‘हल्ला बोल’ रैली बुलाई है। इसमें शामिल होने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर से पहुंच रहे हैं। इसके रैली लिए कांग्रेस पार्टी ने विशेष तैयारियां की हैं। पुलिस ने भी ‘हल्ला बोल’ रैली को देखते हुए खास इंतजाम किए हैं। अधिकारियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अलग तरह से महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इन कार्यकर्ता ने सब्जियों की माला पहन रखी हैं।

बात दें कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस के कई नेताओं के साथ महंगाई के खिलाफ बंगा भवन से दिल्ली के रामलीला मैदान तक मार्च निकालेंगे। कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने ट्वीट कर लिखा कि महामारी के बाद लोगों को राहत मिलनी चाहिए थी, लेकिन मोदी मेड महंगाई आफत लेकर आई है। इसी महगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई पर हल्ला बोल महारैली करने जा रही है। आप भी साथ आएं, महंगाई के खिलाफ आवाज उठाएं।

इस सप्ताह की शुरुआत में कांग्रेस नेताओं ने देशभर के 22 शहरों में संवाददाता सम्मेलन कर चार सितंबर को रामलीला मैदान में ‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’ के लिए ‘दिल्ली चलो’ का आह्वान किया था। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इस रैली को संबोधित करेंगे। फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी ने लिखा था कि आज देश की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी, महंगाई और बढ़ती नफरत है। AICC मुख्यालय में करीब 11 बजे कांग्रेस के महासचिव समेत कई वरिष्ठ नेता एकत्रित होंगे।

देश में महंगाई के खिलाफ ‘हल्ला बोल’ रैली के जरिए कांग्रेस एकजुटता के साथ केंद्र पर हमलावर होने की तैयारी में है। बात दें पहले ये रैली राजधानी में 28 अगस्त को होनी थी। लेकिन इसे 4 सितंबर को कोरोना के बढ़ते केसों की वजह से आयोजित करने का निर्णय लिया गया था। इस सप्ताह की शुरुआत में कांग्रेस नेताओं ने देशभर के 22 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और 4 सितंबर को रामलीला मैदान में अपनी ‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’ के लिए ‘दिल्ली चलो’ का आह्वान किया था।