BILASPUR. बिलासपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, उसलापुर में पति ने अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने पत्नी के शव के कई टुकड़े किए और उन्हें टेप से लपेटकर पोर्च में रखी पानी की खाली टंकी के भीतर छिपा दिया। करीब दो महीने बाद बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद वारदात का खुलासा हुआ।

सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर निवासी पवन सिंह ठाकुर का ओवरब्रिज के नीचे मकान में रहते है। उसकी मुंगेली के दाऊपारा निवासी सती साहू से शादी हुई थी। पुलिस के अनुसार पवन सिंह अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह करता था। करीब दो माह पहले उसका इसी के चलते विवाद हुआ और उसने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद शव को कुछ दिन घर पर ही रखा फिर टुकड़ों में काटकर उसे पोर्च में रखी पानी की टंकी के भीतर छिपा दिया। इससे पहले वह शव को पाॅलिथीन से लपेटा और उसके ऊपर टेप चिपका दिया ताकि बदबू न आए। सकरी टीआई सागर पाठक के अनुसार रविवार को पड़ोसियों ने पवन के घर से तेज बदबू आने की सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद जहां से बदबू आ रही थी, वहां पुलिस पहुंची और घर के पोर्च में रखी पानी की खाली टंकी को खोलकर देखा। भीतर शव टेप लपेट कर रखा गया था। उसे बाहर निकलवाया तो वह महिला का शव निकला। पुलिस ने पवन सिंह से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी का ही शव होने की बात कबूल की। पवन ने बताया कि उसने करीब दो माह पहले उसकी हत्या कर शव को छिपा दिया था। पुलिस ने शव को सिम्स मरच्यूरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस अभी जांच कर रही है।