MUMBAI. अपने बेबाक अंदाज और अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी कंगना रनौत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कंगना फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं और ऐसा बोलती हैं कि विरोधियों की छुट्टी कर देती हैं। इस समय कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ काफी चर्चा में बनी हुई है।

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि थलाइवी की वितरण कंपनी ने कथित तौर पर निर्माता से नुकसान की भरपाई के लिए रिफंड मांगा है। अब इस मामले पर कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपनी राय रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स में बुधवार को कहा गया है कि थलाइवी की डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी जी ने फिल्म के फ्लॉप होने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए निर्माताओं से 6 करोड़ रुपये की वापसी की मांग की है।

अब इस मामले को लेकर कंगना रनौत कहां चुप रहने वाली थीं। लिहाजा, इस मामले को लेकर कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर अपने विचार लिखे। कंगना के मुताबिक, ”ये झूठा प्रॉपेगैंडा फिल्म माफिया फैला रहे हैं। मैंने अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के राइट्स भी जी स्टूडियोज को बेच दिए हैं।

वहीं, फिल्म थलाइवी रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी थी। फिल्म को रिलीज हुए भी दो साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। कुल मिलाकर कंगना ने थलाइवी डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा रिफंड मांगने की खबरों को झूठा करार दिया है। गौरतलब है कि कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना ने दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री और राजनेता जयललिता की भूमिका निभाई थी।

हालांकि, इस फिल्म में कंगना रनौत ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था। मगर, ‘थलाइवी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। मालूम हो कि कंगना रनौत आने वाले समय में ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर भी उनके प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं।