BHILAI. छत्तीसगढ़ के भिलाई से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां के बड़े औद्योगिक घराने का संचालन करने वाली महिला उद्यमी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वॉइन कर लिया है। फिलहाल यह प्रक्रिया रत है, लेकिन इस बात की पुष्टि भारतीय जनता पार्टी (bhilai BJP) के जिला अध्यक्ष ब्रजेश बिचपुरिया ने की है। उन्होंने बताया कि यह प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। उन्होंने आगे बताया कि सिम्पलेक्स कॉस्टिंग प्राइवेट लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर संगीता केतन शाह भाजपा ज्वॉइन कर रही है। फिलहाल ज्वॉइनिंग का प्रोसेस राजधानी रायपुर के एक कार्यक्रम में चल रहा है। उनके साथ कुछ और अन्य लोग भी भाजपा का दामन थाम रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार सिम्पलेक्स कॉस्टिंग प्राइवेट लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर संगीता केतन शाह के भाजपा प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। वहीं संगीता के साथ कुछ और लोग भाजपा में शामिल हो रहे है जिनके नामों का जल्द ही ऐलान किया जाएगा। भाजपा संगठन द्वारा ज्वॉइनिंग की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा की जाएगी। रायपुर में ज्वॉइनिंग का प्रोसेस चल रहा है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में इस साल नवंबर-दिसंबर तक विधानसभा चुनाव होना है। इस चुनाव के पहले प्रमुख पार्टी भाजपा और कांग्रेस अपने-अपने तरह से दम ठोक रहे है। साथ ही सत्तासीन पार्टी कांग्रेस जहां लोगों के बीच अपनी योजनाओं, कार्यक्रमों आदि का जोर-शोर से प्रचार कर रही है तो दूसरी ओर प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा सरकार की खामियों, कमियों को लेकर जन-जन तक पहुंच रही है।