PATNA. पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में एक शिक्षिका से निजी स्कूल के संचालक ने छेड़खानी की है। शिक्षिका ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। उसने आरोप लगाया कि स्कूल संचालक अफरोज अख्तर उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करता है। महिला के विरोध करने पर डराते हुए धमकी भी देता है। कहता है कि तुम हमेशा स्कूल पर ही ध्यान दोगी तो मुझसे प्यार कब करोगी?

पीड़िता ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रंगलियत गांव की रहने वाली है। शिक्षिका ने बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा को एक आवेदन देकर नरकटियागंज के स्कूल संचालक के खिलाफ छेड़खानी और प्रताड़ित करने की शिकायत की है।

एसपी को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रहने वाली है। वह पिछले सात महीने से शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक पर बने सेंट्रल स्कूल में मैनेजमेंट का काम संभालती है। उनके साथ स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर हमेशा गलत हरकतें करने की कोशिश करता है।

शिक्षिका ने यह भी बताया कि निदेशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी देने की बात कही थी। मगर, सात महीना बीत जाने के बाद अभी तक मात्र 65 हजार रुपये ही दिया है। पैसा मांगने पर तरह-तरह की धमकी देता रहता है। सैलरी मांगने पर कहता है कि पहले मेरे साथ किस करो फिर सैलरी दूंगा।

शिक्षिका ने बताया कि अफरोज से महीने की अपनी. शिक्षिका ने कहा कि अफरोज की इन हरकतों की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान है। शिक्षिका ने अपनी परेशानी बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बड़े नेताओं का मिला है संरक्षण
शिक्षिका ने बताया है कि अफरोज अख्तर बड़े नेताओं का संरक्षण मिला है। वह खुलेआम धमकी देता है कि तुमको जहां जाना है जाओ, कुछ नहीं होगा। इस मामले में बेतिया एसपी ने शिक्षिका को शिकारपुर थाना में भेजा है और आगे की कार्रवाई करने की बात कही है। इस संबंध में बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने के लिए शिकारपुर थाना को भेज दिया गया है।