DURG. अपने शिक्षा नीति के लिए हमेशा से चर्चे में रहने वाला स्कूल माइलस्टोन अकेडमी के बार फिर चर्चे में है। दरअसल 10 अप्रैल को दार्जिलिंग में आयोजित अंतरराष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में माइलस्टोन अकेडमी के विद्यार्थियों द्वारा प्रथम स्थान प्राप्त किया गया है| बता दें इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने एकल एवं सामूहिक दोनों ही समूह में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल को दार्जिलिंग में अंतरराष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में माइलस्टोन अकेडमी के विद्यार्थियों न केवल भाग लिया बल्कि जीत का परचम भी लहराया है। इस प्रतियोगिता में एकल एवं सामूहिक दोनों नृत्य प्रतियोगिता में माइलस्टोन अकेडमी के विद्यार्थियों द्वारा प्रथम स्थान प्राप्त किया है | एकल नृत्य प्रतियोगिता में तानिया चंद्राकर एवं गुरुवेश वर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वहीं सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता में रश्मि वर्मा, धैर्य निषाद ,हिरणया साहू ,सोनाक्षी गुप्ता ,कुणाल मरखम, शिखा सिंह ने अपनी नृत्य गुरु पी.सुजाता के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

बच्चों के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए डायरेक्टर डॉ ममता शुक्ला एवं अकेडमी डायरेक्टर शुभम शुक्ला ने सभी विद्यार्थियों एवं उनके पालकों को शुभकामनाएं दी साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।