BHILAI . माइलस्टोन जूनियर में 31 मार्च को नए बच्चों के लिए Orientation Program का आयोजन किया गया था। जिसकी शुरुआत माइलस्टोन कि डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ला द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत बुद्धि के दाता श्री गणेश जी और ज्ञान के देवी माँ सरस्वती कि आराधना के साथ हुई। तो वहीं सर्वप्रथम डायरेक्टर मैडम ने माइलस्टोन का बैनर गुब्बारों के साथ खुले आसमान में छोड़ा। वहीं बच्चों के उज्ज्वल भविष्य को नयी ऊंचाइयों पर पहुंचाने की कामना की, साथ ही इस सत्र कि शुरुआत में आज जीतने भी बच्चों के अभिभावक गण के लिए रोचक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था।

इन सब के बाद डायरेक्टर मैडम डॉ. ममता शुक्ला ने सभी अभिभावकों को संबोधित किया और विद्यालय में होने वाली गतिविधियों के से अवगत कराया। इस कार्यकर्म के द्वारा अभिभावकों ने विद्यालय प्रांगण का निरक्षण किया और माइलस्टोन कि प्रिंसिपल हेमा गुप्ता एवं अन्य स्टॉफ के सदस्यों से मिले। वहीं विद्यालय में बच्चों को मिलने वाली सुविधा और सुरक्षा के बारे में जाना।

इस प्रकार की विधा और सुरक्षा के बारे में जाना सभी अभिभावक प्रसन्न हुए,
वहीं बच्चों के माता पिता डायरेक्टर मैडम से काफी प्रभावित हुए, साथ ही कहा कि उन्हें अपने बच्चों को भेजने के लिए जो भय हो रहा था वह सभी खत्म हो गए।माइलस्टोन परिवार को इस नए सत्र कि शुरुवात के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएँ दी है।