BILASPUR. छत्तीसगढ़ बोर्ड ने अपने कक्षा 10वीं और 12वीं के परिणाम घोषित कर दिए है। कुछ विद्यार्थी इन सब से खुश है, तो वहीं कुछ न खुश है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का है। आज यहां 10वीं के छात्र ने दो विषयों में सप्लीमेंट्री आने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी के महिमा नगर में रहने वाला तरुण कौशिक ने आज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि छात्र के दो विषयों में सप्लीमेंट्री आए थे, जिसके ही वह तनाव में था। इन सब के बाद छात्र के पिता ने उसको समझाया की अगली बार अच्छे से परीक्षा देना। लेकिन वो नहीं समझा।
कल सुबह नाश्ते के समय जब तरुण नीचे नहीं आया तब उसकी माँ ऊपर उसे बुलाने गई तो देखा तरुण फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

ASI शीतला प्रसाद त्रिपाठी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जब तरुण का शव फंदे पर लटक रहा था। तब उसके कान में इयरफोन लगे हुए थे। ऐसा माना जा रहा है कि मोबाइल में बात करते समय या तो उसने खुदकुशी की होगी। या फिर मोबाइल चालू करके फांसी लगाया होगा। पुलिस उसके मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाल रही हैं