MAHASAMUND. महासमुंद के शासकीय मेडिकल कॉलेज में अजीब तरह का किस्सा सामने आया है। यहां भूत होने की अफवाह चलती रही, जिसके बाद पुलिस पहुंचकर अपनी पड़ताल शुरू कर दी है। दरअसल बॉयज हॉस्टल के छात्रों ने प्रबंधन शिकायत की है कि हॉस्टल में डरावनी आवाजें आ रही हैं। इसके बाद डरे छात्रों ने हॉस्टल खाली कर दिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस की डायल-112 की टीम हॉस्टल के अंदर घुसती नजर आ रही है। वहीं हंसने की आवाजें भी वीडियो में सुनाई दे रही है। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी अशोक वैष्णव ने बताया कि हॉस्टल में हो रही घटना की जानकारी मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर गई थी। वहीं पुलिस की टीम मौका मुआयना के लिए गए थे।

पुलिस के अनुसार घटना से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने छात्रों के साथ प्रैंक किया है, जिसकी वजह से छात्र दहशत में आ गए। कुछ छात्रों ने अजीबो-गरीब आवाज आने की शिकायत की थी। वहीं डरावनी आवाजें को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। हॉस्टल के वार्डन डॉ. शेष नारायण चंद्राकर ने कहा कि किसी ने छात्रों के साथ शरारत की है, जिसके लिए पुलिस में भी सूचना दी गई।

पुलिस भी डरी रही, वीडियों में बाहर से ही ललकारती दिखी
जिले के बॉयज हॉस्टल में भूत की अफवाहों से संबंधित सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि डायल 112 की टीम हॉस्टल में जाकर पड़ताल कर रही है। इस दौरान पुलिस वर्दी में जवान नजर आ रहे हैं। इनके द्वारा हॉस्टल में जांच के दौरान डरावनी आवाज आती है, जिसके बाद पुलिसकर्मी बाहर से ही ललकारते नजर आ रहे हैं वे कहते हैं कि अंदर कौन छिपा है बाहर आओ। इतना सब होने के बाद भी पुलिसकर्मी कमरों में नहीं जाते। हालांकि अभी तक मामले का खुलासा नहीं हुआ है।