BILASPUR. छत्तीसगढ़ के रतनपुर में देर रात तक हंगामा चलता रहा। दरअसल यहां दुष्कर्म की पीड़िता की मां के खिलाफ काउंटर केस दर्ज करने पर रतनपुर पुलिस के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ गया है। बीती शाम हिंदू संगठन के सैकड़ों लोगों ने रतनपुर में रैली निकाली और थाने का घेराव कर टायर जलाए और थानेदार पर चूड़ियां फेंकी। यहां कई घंटों तक बवाल चलता रहा। लोगों की मांग थी की रतनपुर टीआई को तत्काल बर्खास्त किया जाए।

मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर थाने में दुष्कर्म पीड़ित युवती की विधवा मां को पुलिस ने दो दिन पहले दुष्कर्म के आरोपी के परिवार के 10 वर्षीय बच्चे से अप्राकृतिक कृत्य के आरोप में जेल भेज दिया गया। वहीं महिला और उसकी बेटी का आरोप कि उन पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है।

इस मामले में शनिवार को हिंदू संगठन पीड़ित युवती को लेकर एसपी संतोष कुमार सिंह के पास पहुंचे और कहा उसके साथ अन्याय हुआ है। ज्ञात हो की कुछ माह पहले आरोपी शेख आफताब मोहम्मद नामक युवक ने युवती से दुष्कर्म व मारपीट की थी फिर उसे हाइवे में घायल छोड़ वहां से भाग निकला था। जिसे पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने ही थाने लाकर केस दर्ज किया था। वहीं एसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि मामला कोर्ट में चल रहा है।

वहीं, शनिवार शाम हिंदू संगठन के लोगों ने रतनपुर में रैली निकाली। इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। भीड़ ने थाने पहुंचकर पुलिस के खिलाफ जाम कर नारेबाजी की थाने का घेराव का घिराव किया। इस दौरान रतनपुर-पेंड्रा मार्ग कई घंटे तक जाम रहा। जानकारी ये भी मिली है कि आरोपी युवक का करीबी रिश्तेदार हकीम मोहम्मद भाजपा नेता और पार्षद है।