कोरबा। हरदीबाजार पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भिलाईबाजार में बड़ी खबर सामने आ रही है। एक नर्स के अपहरण की घटना घट गई है। सरेराह दो लोगों ने एक नर्स को खींचकर स्कार्पियो में बिठाकर अपहरण कर लिया है।

क्षेत्र में पहली बार हुई ऐसी घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा कि भिलाईबाजार पीएचसी में कार्यरत नर्स (एएनएम) ओम साहू रात की शिफ्ट में स्कूटी से अस्पताल जा रही थी। इस दौरान अस्पताल के मुख्य द्वार के पास ही पहुंची थी कि ताक लगाए बैठे अपहरणकर्ताओं ने स्कूटी को तेज रफ्तार से सफेद रंग की एक स्कार्पियो से टक्कर मार दी। इससे नर्स स्कूटी सहित गिर गई।

आसपास के प्रत्यक्ष देखे लोगों के अनुसार टक्कर से घटना में स्कूटी और नर्स के गिरते ही स्कार्पियो से दो लड़के उतरे और बड़ी तेजी के साथ नर्स को अपने कब्जे में लेकर स्कार्पियो में सवार हो गए और हरदीबाजार की ओर भाग गए।

घटनाक्रम से हड़बड़ाए अस्पताल स्टॉफ ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। स्कार्पियो की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की है। अपहरण के बाद नर्स को कहां ले जाया गया है इसका पता नहीं चल पाया है।

घटना के बाद पुलिस लगातार आसपास के कैमरे की जांच कर रही है। वाहन किस ओर गई इसका पता लगाने की कोशिस कर रही है। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच कर अपने तरीके से पूछताछ कर रहे हैं।

बता दें कि आज ही राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू जिले के दौरे पर थे। वे कम्युनिटी पुलिसिंग पर चर्चा कर रहे थे। इधर एक नर्स के अपहरण होने की घटना घट गई। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। ग्रामीण आरोपियों की जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं।

घटना के मामले में चौकी प्रभारी निरीक्षक अभय सिंह ने बताया कि स्कार्पियो की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी की गई है।

By admin