BHILAI. भिलाई नगर के माइलस्टोन अकेडमी में कक्षा 12वीं के प्रतिभावान छात्रों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रूप में फाउंडेशन किंडर गार्डन की डायरेक्टर प्रफुल शाह मौजूद थीं जिन्होंने इस कार्यक्रम की गरिमा बढ़ा दी।

दीप प्रज्वलन एवं सरस्वती वंदना के साथ स्कूल की डायरेक्टर डॉ ममता शुक्ला द्वारा कार्यक्रम की शुरुआत की गई। कार्यक्रम में कक्षा 12वीं के सभी विषयों में उत्कृष्ट परिणाम लाने वाले विद्यार्थियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

प्रतिभावान छात्रों का सम्मान शाला के लिए जितने गौरव की बात होती है निश्चित ही अपने बच्चों को इस जगह में देख कर उनके पालक भी उतना ही गर्व महसूस करते हैं। विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत, शिक्षकों का विश्वास, माता- पिता का आशीर्वाद, डायरेक्टर डॉक्टर ममता शुक्ला एवं अकेडमी डायरेक्टर शुभम शुक्ला की प्रेरणा के फल स्वरुप आज उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।

इस दौरान शाला की डायरेक्टर ममता शुक्ला एवं मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। साथ ही एकेडमिक डायरेक्टर शुभम शुक्ला ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना एवं शुभकामनाएं दी।