रायपुर। प्रदेश के कवर्धा जिले के एक गांव में महिला की लाश उसी के घर पर रक्तरंजित अवस्था में मिली। महिला की हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि इसी देसी कट्टे से महिला की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टल के लिए भेज कट्टा को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कवर्धा जिले के ग्राम सनकपाट निवासी 29 वर्षीय महिला सरिता की हत्या कर दी गई। घटना के वक्त महिला के सास-ससुर, पति और बच्चे किसी ने किसी काम से घर से बाहर थे। यानी महिला घर पर अकेली थी। घर के सदस्य जब वापस लौटे तो देखा कि घर के एक कमरे में सरिता खून से लतपथ पड़ी है। परिजनों को मौके पर एक देसी कट्टा भी मिला। परिजनों के लौटते तक महिला की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए डाग स्कावड और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। फिलहाल आरोपी के संबंध में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। प्रथम दृष्टया मौके पर देसी कट्टा मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। पीएस रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।

हत्या के मामले में पुलिस परिजनों के साथ पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानकारी भी जुटा रही है, महिला के घर में किन-किन लोगों का आना  जाना था। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ शुरू की गई है। जल्द ही पुलिस आरोपी को पकड़ लेगी।