धमतरी। जिले में रविवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार बोलेरो वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग सड़क पर उछल कर इधर उधर गिर पड़े। वहीं टक्कर के बाद बाइक में भी आग लग गई। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बाइक सवार तीनों को बचने का मौका नहीं मिला और बोलेरो भी पलट गई।

मिली जानकारी के अनुसार नरहरपुर के ग्राम घोटियावाही निवासी राधा बाई मरकाम (58) अपनी बहन के बेटे राजेश (24) व देवर की बेटी नेहा (21) के साथ रविवार शाम 3 से 6 बजे के बीच गरियाबंद जा रहे थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान मेचका के नकटी नाला के पास मैनपुर से की ओर आ ही तेज रफ्तार बोलेरो ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों उछलकर काफी दूर जा गिरे।

हादसे के बाद बाइक में आग लग गई जिससे पूरी बाइक जल गई और बोलेरो भी सड़क पर पलट गई। घटना में राधा मरकाम और राजेश मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नेहा मरकाम को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो चालक पर अपराध दर्ज कर बोलेरों को जब्त कर लिया है। वहीं मृतकों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए है।