जांजगीर चांपा। जिले में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पिकअप में 25 से ज्यादा लोग सवार होकर मंदिर जा रहे थे। रास्ते में अनियंत्रित होकर पिकअप पेड़ से टकराई। हादसे के बाद मौक पर अफरातफरी मच गई। घटना में एक युवक की मौत हो गई है वहीं 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से एक की हालत गंभीर है। घटना की सूचना में बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह हादसा शिवरीनारायण क्षेत्र में आज सुबह घटी है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के झिलमिली गांव से ग्रामीण एक पिकअप में सवार होकर चंद्रहासिनी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच पिकअप धरदेई गांव के पास हादसे का शिकार हो गई। हादसे कारण चालक का मोबाइल पर बात करना बताया जा रहा है। पिकअप चलाते समय वह फोन पर बात करने लगा और इस दौरान अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया।

पेड़ से टकराने के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई। हादसे में चैतराम बंजारे  व सूरज बंजारे का सिर पर गंभीर चोट आई। वहीं अन्य 8 लोगों को भी चोट आई। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चैतराम बंजारे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सिर पर गहरी चोट के कारण सूरज बंजारे की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पिकअप में 25 से ज्यादा लोग सवार थे। सभी एक ही गांव के थे जिन्होंने एक साथ मंदिर जाने का प्लान बनाया था। हादसे के समय ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था यह देख उसे ठोका भी गया लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया और यह हादसा हो गया।