रायपुर। पिता की हत्या करने के बाद खुद थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश शुरू की। बीते 11 दिनों से पुलिस आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही थी। आखिरकार पुलिस को सफलता मिली। जिसने शिकायत दर्ज कराई वही हत्यारा निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने चोंकने वाले खुलासे किए।

यह पूरा मामला 2 जून का है। अभनपुर के ऊपरवारा के वार्ड क्रमांक 9 में रहने वाले रामचंद्र तारक की सोते समय हत्य कर दी गई। किसी ने उनके सिर पर भारी चीज से वार किया था जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी। उसका चेहरा भी पूरी तरह से खराब हो गया गया। इस घटना की सूचना थाने पहुंचकर उसे मृतक के बेटे शिवकुमार तारक ने दी थी।

शिव कुमार तारक ने अपनी शिकायत में बताया कि किसी अज्ञात शख्य ने घर में घुसकर मेरे पिता की हत्या कर दी। शिवकुमार ने इस मामले में 3 जून को पिता की हत्या की FIR दर्ज करवाई। एफआईआर कराने के बाद शिवकुमार निश्चिंत हो गया। उसने सोचा की पुलिस को उस पर शक नहीं होगा। हांलाकि पुलिस को उस पर काफी बाद में शक हुआ।

जब पुलिस केस की जांच कर रही थी तो उसे बाहरी व्यक्ति द्वारा घर में घुसने को लेकर किसी प्रकार के सुबूत नहीं मिले। वहीं पुलिस को पता चला कि पिता पुत्र में अक्सर विवाद होता था। इसके बाद पुलिस ने जांच की दिशा बदली और को शिवकुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पहले तो शिव कुमार ने बहाने बनाए इसके बाद हत्या करने की बात मान ली।

दूसरी औरत से थे पिता के रिश्ते
पूछताछ में हत्या कारण शिव कुमार ने बताया कि उसके पिता के दूसरी औरत से संबंध थे जिसके कारण उनके बीच अक्सर विवाद होता था। दूसरी औरत से रिश्ते के कारण वह उसकी मां को धोखा दे रहा था। इन्हीं सभी कारणों के कारण उसने अपने पिता की हत्या की योजना बनाई। 2 जून को विवाद के बाद रात उसने सब्बल से अपने पिता के सिर पर तब तक वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।