सीआईएनए, बीजापुर। जिले में फिर एक बार नक्सलियों ने बेकसूर की जान ले ली। पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने यहां एक गांव के सरपंच को मार डाला। हत्या के बाद शव को गांव के बाहर फेंक कर चले गए। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और सरपंच के शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के तोयनार थाना क्षेत्र के मोरमेड गांव की है। यहां के सरपंच रतिराम कुडियम की मंगलवार की रात को माओवादियों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रतिराम कुडियम कई दिनों से नक्सलियों के निशाने पर था। मंगलवार की रात को 8 से 10 की संख्या में नक्सली गांव में पहुंचे। इस दौरान रतिरात परिवार के साथ सो रहा था।

नक्सली सरपंच के घर पहुंचे और उसे बंदूक व धारदार हथियार दिखाते हुए उठाकर ले गए। इस बीच परिवार के लोगों ने रोकने की कोशिश की और सरपंच को छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन नक्सलियों ने परिजनों की एक भी नहीं सुनी। परिवार वालों को बंदूक दिखाते हुए सरपंच को उठा ले गए। जंगल में ले जाकर नक्सलियों ने रतिराम की हत्या कर दी और उसके शव को गांव के बाहर फेंक कर चले गए।