सीआईएनए, डेस्क। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस संबंध में जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी को बुधवार शाम को बुखार आया था वे असहज महसूस कर रही थी। कोविड टेस्ट कराने पर इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रणदीप सुरजेवाला ने यह भी जानकारी दी है कि पिछले दिनों ने सोनिय गांधी ने बैठक के दौरान जिन नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिली थी उनमें  अधिकतर कोरोना पॉजिटिव हैं।

पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि सोनिया गांधी ने फिलहाल खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टरों की निगरानी में है और लगातार स्वस्थ्य हो रही हैं। डॉक्टरों ने बताया है कि तीन से चार दिन में सोनिया गांधी स्वस्थ्य हो जाएंगी। वे कोरोना पॉजिटिव तो हैं लेकिन लक्षण मामूली हैं और दवाओं व आराम से वे जल्द स्वस्थ्य हो जाएंगी।

बता दें कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए बुलाया है। नेशनल हेराल्ड केस में  8 जून को सोनिया गांधी के साथ ही राहुल गांधी को भी ईडी ने तलब किया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि 8 जून से पहले सोनिया गांधी स्वस्थ्य हो जाएंगी और ईडी की पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगी।