भिलाई। वार्ड 51 शहीद वीर नारायण सिंह नगर में 19 लाख की लागत से डोम शेड निर्माण की मांग पूरी होने पर वार्डवासी काफी उत्साहित नजर आए। रविवार को वार्ड भ्रमण पर पहुंचे विधायक देवेन्द्र यादव के प्रति आभार जताया। वार्ड वासियों ने कहा कि विधायक की पहल पर लोगों की महत्वपूर्ण मांग पूरी की है।

वार्ड भ्रमण के दौरान विधायक यादव ने जोन 4 के अधिकारियों को डोम शेड का काम जल्द शुरू कराने के निर्देश दिए। बता दें कि डॉ राजेन्द्र प्रसाद सिद्धार्थ स्कूल समिति के पदाधिकारियों ने परिसर में डोम शेड निर्माण की मांग की थी। उनकी मांग पर विधायक ने 19 लाख रुपए की स्वीकृति दी है। इसका काम भी आज से शुरू हो गया है।

विधायक यादव ने वार्डवासियों के साथ शहीद वीर नारायण सिंह नगर, ओड़िया मोहल्ला, एचएससीएल कॉलोनी का भ्रमण कर साफ-सफाई,पानी सप्लाई और तेलहा नाला की निकासी व्यवस्था का जायजा लिया। जोन 4 वीर शिवाजी नगर के अधिकारियों तेलहा नाला में कुछ जगहों पर एकत्र कचरा को बाहर निकलवाने कहा। ताकि बारिश में यह कचरा आगे जाकर पुल पुलिया में न फंसे।

विधायक ने प्रभारी सहायक स्वास्थ्य अधिकारी को डेंगू नियंत्रण जन जागरण अभियान के तहत कूलरों का निरीक्षण कार्य की मानिटरिंग करने के निर्देश दिए। वहीं समिति के लोगों ने दुर्गा शिव मंदिर परिसर में नव निर्मित ज्योति कक्ष का निर्माण के लिए आभार जताया।। निरीक्षण के दौरान जोन 4 के अध्यक्ष भूपेन्द्र यादव, वार्ड पार्षद व एमआईसी सदस्य मीरा बंजारे, सत्येन्द्र बंजारे समेत अन्य लोग मौजूद रहे।