BHILAI. ऑनलाइन सट्‌टेबाजों और उनके ठिकानों पर दुर्ग पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। बीते कुछ दिनों से पुलिस ऑनलाइन सट्‌टे के कारोबार से जुड़े लोगों, संचालकों और मददगारों के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बैंक खाते में जमा रुपए को फ्रीज कर दिया।

पुलिस ने मंगलवार को दुर्ग महादेव और अन्ना रेड्‌डी ऑनलाइन सट्‌टा एप से जुड़े हुए लोगों के बैंक खातों से लगभग एक करोड़ रुपए की राशि फ्रीज की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आगे भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी। साथ ही ऑनलाइन सट्‌टा और जुआ से जुड़े हुए लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही नौ रजिस्टर, 31 मोबाइल, 10 लैपटॉप, 24 एटीएम, एक-एक मॉनीटर और सीपीयू, तीन की-बोर्ड, 16 चेकबुक, 12 पासबुक, 11 सिम, दो एक्टेंशन बॉक्स बरामद किया गया है। पुलिस ने पूर्व में गिरफ्तार किए गए लोगों से मिली जानकारी के आधार पर अन्य आरोपियों, उनके ठिकानों और लेन-देन होने वाले बैंक खातों को फ्रीज करने की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने जगदलपुर और छिंदवाड़ा (मध्यप्रदेश) में ऐसे कई संदिग्ध बैंक खातों को फ्रीज किया है।

पुलिस द्वारा पांच दिन में दो बड़ी कार्रवाई की गई। एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट दुर्ग द्वारा 27 सितंबर को जगदलपुर में और दो अक्टूबर को छिंदवाड़ा में कार्रवाई की गई।