रायपुर। यदि आप भी मॉडलिंग में कैरियर बनाना चाहते हैं, तो देर किस बात की है। राष्ट्रीय स्तर की इस मॉडलिंग प्रतियोगिता के लिए रायपुर में मिस्टर-मिस और मिसेस वोगिश फेस ऑफ इंडिया कॉम्पिटीशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं, जो पूरी तरह से निशुल्क है। कॉम्पिटीशन में युवा लड़कियों, लड़कों, पुरुष और 45 साल तक की विवाहित महिलाएं हिस्सा ले सकती हैं। आपको प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए बस करना यह है कि 8602270769 नंबर पर अपनी फोटोज और रैंपवॉक का वीडियो व्हाट्सएप के जरिये भेजना है।

यदि आप ऑफलाइन ऑडिशन देना चाहते हैं, तो उसके लिए रायपुर के अंबुजा माॅल में पांच दिसंबर को आयोजन होगा। छत्तीसगढ़ के नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म मेकर मनोज वर्मा, डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के रनरअप मुकुल गाइन, मॉडल अक्षय नायक, ग्रूमर हर्षाली चौहान सिलेब्रिटी जज की भूमिका में होंगे, जो विजाताओं का चयन करेंगे।

प्रतियोगिता के आयोजक राकेश दुरुगकर ने बताया कि पहले ही कोई मॉडलिंग कॉन्टेस्ट जीत चुके युवक-युवतियां को सीधे सेमीफाइनल में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी। देशभर से चुने गए मॉडल्स 12 दिसंबर को होने वाले फिनाले में हिस्सा ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि मॉडलिंग की फील्ड में करियर बनाने में दिलचस्पी रखने वाले युवाओं और महिलाओं को मौका देने के उद्देश्य से यह इवेंट किया जा रहा है।

विजेताओं को नगद पुरस्कार के साथ ही पोर्टफोलियो शूट और म्यूजिक एलबम में काम करने का मौका भी मिलेगा। प्रतियोगिता में रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर जैसे छत्तीसगढ़ के बड़े शहरों के अलावा दिल्ली, मुंबई, भोपाल, इंदौर, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़ सहित देश के कई शहरों के प्रतिभागी शामिल होंगे।

By admin