भिलाई। बीती रात तालपुरी के परिजात कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने 3 मोपेड वाहन को आग के हवाले कर दिया है। इससे वाहन पूरी तरह से जल गए हैं। घटना की जानकारी लोगों को हुई तो लोग दहशत में आ गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है।

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लगी हुई है। ऐसी घटना यहां दूसरी बार घटी है। शहर के अंदर सुरक्षित कालोनियों में माने जाने वाली जगह पर बदमाशों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। कालोनी में घुसकर गाड़ियों को आग लगाना बड़ी बात है।

ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार बीती रात तालपुरी के परिजात कॉलोनी में अज्ञात बदमाशों ने 3 मोपेड वाहन को आग के हवाले कर दिया। इससे वाहन पूरी तरह से जल गए। घटना की जानकारी लोगों को हुई तो लोग दहशत में आ गए। क्योंकि सुरक्षित रहवासी जगह पर ऐसी घटना से सुरक्षा को लेकर लोगों में चिंता है। घटना के बाद तालपुरी के रहवासियों ने मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 435 के तहत मामला दर्ज किया है। परिजात कॉलोनी निवासी कृष्णा पाढी ने मामले को लेकर शिकायत की है। उनका कहना है कि कॉलोनी में घर के बाहर रखे वाहन एक्टिवा 5जी सीजी 07 बी डब्ल्यू 5060, हीरो प्लेजर सीजी 07 ए.डब्ल्यू 5548, एक्टिवा 5जी सीजी 07 बीटी 8637 को आग लगाकर फरार हो गए।

घटना बीती रात करीब 2 बजे की है। लोगों ने बताया कि गाड़ियों में आग लगने से कॉलोनी में रोशनी बढ़ गई थी, इसके बाद कॉलोनी के लोग उठ गए और जलते वाहनों को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वाहन पूरी तरह जल चुके थे। पुलिस आरोपियों को खोजने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि इससे पहले भी परिजात तालपुरी में वाहनों को आग के हवाले करने की घटना सामने आ चुकी है। पुलिस ने कुछ लोगों से पूछताछ की थी। कुछ मामलों का खुलासा भी हुआ था।

घटना के बाद से यहां के रहवासियों में एक दहशत भरा माहौल है। ऐसी घटना से लोगों ने घर के साथ अपने परिवार की सुऱक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है। आम इलाका नहीं होने के बाद भी बाहर से लोग आकर दहशत फैला रहे हैं। घर के बाहर लगी गाड़ियों को आग के हवाले कर भाग निकले।