जोधपुर। जब कानून के रक्षक ही कानून के भक्षक बन जाएं, तो आम आदमी की सुरक्षा का क्या होगा। जोधपुर में पुलिस ने एक ऐसे ही कॉन्सटेबल को गिरफ्तार किया है, जो मादक पदार्थों की तस्करी में कानून की जगह अपराधियों का साथ दे रहा था। इस मामले के सामने आने के बाद कॉस्टेबल हरि विश्नोई को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

तस्कर कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया गया है। मुखबिर की सूचना पर जोधपुर में पुलिस ने एक बदमाश को 23 किलो डोडा पोस्ट के साथ गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने उस स्विफ्ट कार को भी जब्त कर लिया है, जिसमें मादक पदर्थ की तस्करी की जा रही थी।

बाद में उसकी शिनाख्त पुलिस कांस्टेबल के रूप में होने पर जोधपुर पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हुई। बताते चलें कि राजस्थान में मादक पदार्थों की तस्करी पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस नाका बंदी करके बदमाशों को घेरने में लगी है।

इसी कड़ी में पुलिस को सूचना मिली थी कि स्विफ्ट कार से डोडा की तस्करी की जा रही है। कुड़ी थाना अधिकारी मनीष देव ने बताया कि कंट्रोल रूम ने इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए शताब्दी सर्कल पर नाकेबंदी करा दी और स्विफ्ट को रुकवाया गया। इसमें 23 किलो डोडा पोस्ट डिक्की में रखा पाया गया।

वहीं, कार चला रहे डोली कला पुलिस थाना कल्याणपुर हाल निवासी कुड़ी भगतासनी हरिराम विश्नोई को मौके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस कांस्टेबल हरि विश्नोई को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। बताया जा रहा है कि हरिराम विश्नोई पुलिस जोधपुर पुलिस लाइन में तैनात है।