भिलाई। भिलाई शहर की सड़कों पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव के नाम के पोस्टर लगाए गए हैं। अज्ञात शरारती तत्वों द्वारा एडिशनल एसपी के पोस्टर लगाकर उन्हें शहर का दादा बताया है। बीएसपी टाउनशिप क्षेत्र के सेक्टर-5 व सिविक सेंटर क्षेत्र में यह पोस्टर लगे थे। पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर इस तरह के पोस्टर किसने और क्यों लगाए?

पोस्टर मामले पर एएसपी संजय ध्रुव ने कहा ऐसी छोटी-मोटी हरकतों पर हम ध्यान नहीं देते। इससे ज्यादा जरूरी काम में हम लगे हुए हैं। आज नहीं तो कल ऐसी हरकत करने वालों का पता चल ही जाता है।

भिलाई-दुर्ग में सड़कों पर लगे बैरीकेड्स पर चस्पा किया गया पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस पोस्टर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव की तस्वीर लगी है। तस्वीर के साथ पोस्टर में लिखा है कि “यहां के दादा हम हैं और यहां हम दादागिरी करेंगे” साथ ही पोस्टर में यह भी लिखा है कि न्याय मांगोगे तो मैं एफआईआर तुम पर ही कर दूंगा।

बताया जा रहा है कि एएसपी संजय ध्रुव को बदनाम करने शरारती तत्वों द्वारा इस तरह की शर्मनाक हरकत की गई है। फिलहाल मामले में पुलिस ने किसी प्रकार की एफआईआर दर्ज नहीं की है, लेकिन इस तरह की बदमाशी करने वाले की तलाश की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर यह पोस्टर किसने लगाया।

भिलाई-दुर्ग शहर में यह भी चर्चा
शहर में इस बात की चर्चा है कि दो दिन पहले बजरंग दल के कार्यकर्ता अपने साथी पर हुई एफआईआर के विरोध में ज्ञापन देने दुर्ग कोतवाली पहुंचे थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम करने का प्रयास किया। चक्काजाम के हालात बनते देख एएसपी संजय ध्रुव के नेतृत्व में पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए जाम को हटाया था। आज जब शहर में इस तरह के पोस्टर लगे हैं तो इसे दो दिन पहले हुए पुलिस की कार्यवाही से जोड़ते हुए भी देखा जा रहा है।