नई दिल्ली। स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हुआ है। कलाई में बांधकर आप इसके शानदार फीचर का लाभ उठा सकते हैं। म्यूजिक अपलोड कर सकते हैं। ईयरफोन से सुन सकते हैं।

कॉलिंग फीचर के साथ Pebble Cosmos Pro स्मार्टवॉच जो एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ स्मार्टवॉच उपयोग कर सकते हैं। Pebble ने इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस पेबल Pro को ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ पेश किया है। इसकी प्रारंभिक कीमत 3,499 रुपए रखी गई है। बता दें कि इस स्मार्टवॉच की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट कर सकते हैं।

ये हैं फीचर्स
आप म्यूजिक अपलोड कर सकते हैं और ईयरफोन से सुन सकते हैं। कंपनी के अनुसार इसमें एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिल रही है। वहीं इस वॉच के साथ वन टैप वॉयस असिस्टेंट की भी सुविधा मिलेगी।

ये भी जांच करें
पेबल की इस स्मार्टवॉच से आप हार्ट रेट के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल और ब्लड प्रेशर भी चेक कर सकते हैं। वहीं 1.7 इंच की HD फ्लुइड डिस्प्ले है जो कि मेटल फ्रेम के साथ आती है।

कॉलिंग के लिए ये सुविधा
इस वॉच में कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक और स्पीकर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 है। Pebble कोस्मोस Pro की बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का भी दावा है। इसके साथ सिलिकॉन स्ट्रैप मिलता है। कंपनी के अनुसार वॉच का कुल वजन 50 ग्राम है। जिसमें थर्मामीटर भी है।

शानजाक चार कलर में
मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड से लेकर 100+ से अधिक वॉच फेसेज दिए गए हैं। Pro को चार कलर वेरियंट स्पेस ब्लैक, मिडनाइट गोल्ड, इवोरी गोल्ड और ग्रेफाइट ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा

पिछले महीने ये लॉन्च
Pebble Leap को पिछले महीने ही कंपनी ने भारत में लॉन्च किया। Pebble Leap एक रग्ड स्मार्टवॉच है जिसके साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी गई है, लेकिन लॉन्चिंग ऑफर में इसे 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ब्लड ऑक्सीजन के लिए सेंसर सुविधा
फीचर्स की बात करें तो इसकी बिल्ड क्वॉलिटी रग्ड है। कंपनी ने कहा इसके अलावा इसमें सिलिकॉन का स्ट्रैप दिया गया है। पेब्बल Leap में 1.3 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन के लिए SpO2 सेंसर भी है।

By admin