रायपुर। राजधानी के राजेंद्र नगर इलाके में बदमाशों ने फैस्ट्री के एक कैशियर को शिकार बनाया है। बदमाश मुंशी की आखों में मिर्च पाउडर डालकर पैसे से भरा बैग लूटकर भाग गए। रिंग रोड के पास यह घटना घटी है। मामला न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है।

राजेन्द्र नगर इलाके में स्पंज आयरन का मुंशी घटना के बाद काफी देर तक अपनी आंखों की जलन मिटाने में लगा रहा, इसी दौरान चार बदमाश मुंशी के पास से 27 हजार रुपए से भरा बैग लेकर फरार होने में सफल हो गए।

पुलिस के अनुसार राजेन्द्र नगर इलाके में स्पंज आयरन (पीडी इंड्रस्ट्रीज) का कैशियर वेतन के पैसे लेकर निकला था। इसी दौरान चार बदमाश दो बाइकों से काफी दूर तक मुंशी का पीछा कर रहे थे। बताया गया कि प्रार्थी का नाम मन्नू लाल पटेल अपने वेतन के पैसे लेकर घर जा रहा था। जैसे ही बदमाशों को मौका मिला मुंशी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बैग लूटकर भाग निकले।

घटना के बाद मुंशी मन्नू ने इसकी शिकायत न्यू राजेन्द्र नगर थाने में दी। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

दरअसल राजेंद्र नगर इलाके के पुरैना मसान के पास पीडी इंटस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड का मुंशी मन्नू भाई पटेल जा रहा था। इस दौरान 2 बाइकों में सवार 4 अज्ञात लोग यह घटना की है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए प्रार्थी ने बताया कि घटना बीती रात शाम 6 बजे की है।

जानकारी के मुताबिक मुंशी दफ्तर से काम खत्म कर अपनी बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आकर आंखों में मिर्ची पावडर झोंक दिया। प्रर्थी ने बताया कि बैग में आफिस की चाबी, कैश बुक का पन्ना, बैंक पास बुक और नगदी रकम 27 हजार रुपए था।

सीसीटीवी कैमरे जांच की जा रही
मामले में राजेंद्र नगर पुलिस ने बताया कि पुरैना रोड शमशान घाट के सामने लूट की वारदात हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में लगी रही। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। मुखबिर को सक्रिय किया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin