रायपुर। मुंगेली जिले के सरगांव में शराब दुकान में डकैती का मामला सामने आया है। शनिवार रात हथियार बंद डकैतों ने शराब दुकान सरगांव के गार्ड को बंधक बनाकर करीब नौ लाख रुपये से भरी तिजोरी पार कर दिया। डकैतों ने शराब दुकान के सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। डकैत अपने साथ दुकान में रखी अंग्रेजी शराब की कुछ बोतलें भी ले गए। घटना की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार 15 जनवरी की रात देशी और अंग्रेजी दोनों शराब दुकानों के बिक्री की रकम शराब दुकान के सेफ में लाकर रखी गई थी। शराब दुकान की सुरक्षा के लिए एक गार्ड तैनात था। रात को ​आए हथियारबंद डकैतों ने पहले गार्ड को बंधक बनाया। इसके बाद रकम से भरी तिजोरी अपने साथ ले गए। डकैतों ने दुकान में रखी कुछ अंग्रेजी शराब की बोतल भी अपने साथ ले गए। इसकी शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डकैती की इस घटना की जांच के लिए बिलासपुर से डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम को भी भेजा गया है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर आइजी रतनलाल डांगी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। फिलहाल पुलिस को डकैतों का सुराग नहीं मिल पाया है।

बतादें कि शराब दुकान में डकैती की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार शराब दुकान में डकैती के मामले सामने आ चुके है। रायपुर के आरंग स्थित एक शराब दुकान में करीब 11 लाख रुपये की डकैती हुई थी।

 

By admin