बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिल में दो सगी बहनों ने अपने प्रेमी की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी क्योंकि दोनों बहनों के प्रेमी ने उनकी तीसरी बहन से भी संबंध बनाया था। तीसरी बहन से संबंध बनाना दोनों बहनों को बर्दाश्त नहीं हुआ। दोनों नाराज बहनों ने पहले युवक के साथ मारपीट की फिर उसके शव को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिले की राजपुर पुलिस को मुकेश मरावी हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में सफलता मिल ही गई। राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिहं ने बताया कि पुलिस को कुछ दिन पहले सूचना मिली थी कि गांव के कुएं में एक युवक की लाश उफन रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बरामद किया और शव की पहचान मुकेश मरावी के रुप में की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता चला कि युवक की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया गया था। हत्या 26 दिसंबर को हुई और शव 3 जनवरी 2022 को बरामद किया गया।

अवैध संबंध की कहानी

राजपुर पुलिस को जांच में पता कि मृतक राजपुर थाना इलाके के ग्राम बगाड़ी का निवासी है। गांव की दो सगी बहनें जो अपने पति को छोड़ चुकी थी उन दोनों बहनों के साथ मृतक का अवैध संबंध था। दोनों बहनों को एक दिन पता कि मृतक मुकेश का अन्य किसी महिला के साथ भी संबंध है। बस यही बात दोनों को नागवार गुजरी और दोनों ने मिलकर मुकेश की हत्या की साजिश रच डाली।

पहले पिलाई शराब फिर की हत्या

दोनों बहनों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया। पहले दोनों ने किसी बहाने से मुकेश को अपने घर बुलाया। फिर उसे जमकर शराब पिलाई। इसके बाद सभी मिलकर राजपुर के साप्ताहिक बाजार गए। वापसी के दौरान मौका पाकर दोनों बहनों ने मुकेश के साथ मारपीट की। मुकेश के मर जाने के बादज उसकी लाश को कुएं में फेंक दिया।

By admin