भिलाई। खुर्सीपार क्षेत्र में आरक्षकर की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। आरक्षक खुर्सीपार का निवासी बताया जा रहा है। रविवार रात को उसने शराब के नशे में युवक से मारपीट की। मामला इतना बड़ा कि युवक ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। वहीं आरक्षक ने भी युवक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। इस मामले में दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार रात की बताई जा रही है। न्यू इंदिरा चौक खुर्सीपार निवासी आरक्षक कुंदन सिंह के खिलाफ यह शिकायत दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार शिकायत कर्ता युवक का नाम के प्रवीण है जो खुर्सीपार में ही रहता है। रात को गुपचुप टेले के पास विवाद हुआ था।

पुलिस के अनुसार चाट गुपचुप टेले के पास नशे में धुत आरक्षक कुंदन सिंह पहुंचा। गुपचुप वाले से आरक्षक की दोस्ती थी। गुपचुप बेचने वाले द्वारा गंदगी किए जाने पर प्रवीण नाम के युवक ने ठेले को कहीं और लगाने कहा। इस पर आरक्षक ने गुपचुप वाले को सपोर्ट करते हुए वहीं टेला लगाने कहा और युवक पर पुलिस कर्मी होने का धौंस जमाने लगा।

इस दौरान आरक्षक तैस में आ गया और प्रवीण की पिटाई कर दी। अपने आप को पुलिस वाला बताते हुए प्रवीण के साथ मारपीट की। इसके बाद प्रवीण ने खुर्सीपार थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरक्षक कुंदन सिंह की शिकायत पर भी काउंटर केस दर्ज किया है। कुंदन सिंह ने भी युवक पर मारपीट का आरोप लगया।

खुर्सीपार थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि आरक्षक कुंदन सिंह पुलिस लाइन दुर्ग में पदस्थ है। रविवार को शराब के नशें में आरक्षक कुंदन सिंह ने युवक से मारपीट की। इस मामले युवक की शिकायत पर आरक्षक पर व आरक्षक की शिकायत पर युवक के खिलाफ काउंटर मामला दर्ज किया गया है।