बिलासपुर। जिले के बीती रात बड़ा हादसा टला है। तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक जिले के डिप्टी कलेक्टर के बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए घर में घुस गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना के बाद चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ट्रक को भी थाने ले जाया गया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार आधी रात की है। ट्रक क्रमांक CG 10 AS 2734 का चालक ने डिप्टी कलेक्टर ललिता भगत सरकारी आवास में ट्रक घुसा दी। चालक द्वारा ट्रक को तेज रफ्तार से चलाते हुए बाउंड्रीवाल को तोड़ दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक बाउंड्री वाल में फंस कर रह गई। बताया जा रहा है कि ट्रक रतनपुर की ओर से आ रही थी। यह स्थानीय ट्रांसपोर्टर की ट्रक बताई जा रही है।

आवाज सुनकर निकले अफसर

ट्रक की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले अन्य सरकारी अफसर बाहर निकले। डिप्टी कलेक्टर ललिता भगत के सरकारी आवास के बगल में सीएसपी का भी आवास है। सीएसपी ने बाहर निकलकर ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। ट्रक पर लालखदान प्रजापति ट्रांसपोर्ट लिखा हुआ है। हादसे में डिप्टी कलेक्टर के सरकारी आवास का बाउंड्री वाल क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल पुलिस ने चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

सिविल लाइन्स पुलिस ने बताया कि हादसे के समय ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। आधी रात की घटना है। ट्रक चालक को झपकी आ गई थी जिसके कारण यह हादसा हुआ है। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। डिप्टी कलेक्टर की शिकायत पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल ट्रक को हादसा स्थल से लाकर थाने में रखा गया है।