भिलाई। खुर्सीपार के वार्ड 45 बालाजी नगर में रविवार को सर्वसुविधायुक्त जिम खुला। भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव की पहल पर क्षेत्र के युवाओं द्वारा की गई मांग आज पूरी हो गई। पूरे सात लाख रुपए की लागत से इस जिम का निर्माण किया गया। विधायक देवेन्द्र यादव ने रविवार को जिम का लोकार्पण किया। इस मौके पर क्षेत्र के युवाओं ने इस आधुनिक जिम के लिए विधायक देवेन्द्र यादव का आभार जताया।

बता दें कि बालाजी नगर वार्ड में जिम की मांग यहां के युवा लंबे समय से कर रहे थे। इस मांग को लेकर यहां के युवा विधायक देवेन्द्र यादव के पास पहुंचे। विधायक ने इनकी बात सुनी और तत्काल इसकी स्वीकृति दी। विधायक की पहल पर इस जिम के निर्माण में 7 लाख रुपए खर्च किए गए। जिम में व्यायाम के लिए अत्याधुनिक इक्वीपमेंट रखे गए हैं। युवाओं के शारीरिक अभ्यास के लिए कई तरह से सामान रखे गए हैं।

रविवार को विधायक देवेन्द्र यादव ने इस जिम का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने इस जिम के लिए यहां के युवाओं को बधाई भी दी। इस जिम को वार्ड में स्थित भवन में शुरू किया गया। जिम का लोकार्पण करने पहुंचे विधायक देवेन्द्र यादव का यहां के युवाओं पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया और इस तोहफे के लिए आभार जताया। इस अवसर पर जोन 4 अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, पार्षद जगदीश कुमार, शुभम झा, एम. गोपाल,पीताम्बर साहू,नागेंद्र सिंह तिवारी,निरंजन दलाई,रवि तिवारी,कोला राजू आद उपस्थित रहे।

क्रिकेट स्पर्धा का भी किया शुभारंभ

विधायक देवेन्द्र यादव ने आज छावनी में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का भी शुभारंभ किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए उन्होंने खिलाड़ियों ने मिलकर उनका हौसला बढ़ाया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि करियर बनाने के लिए पढ़ाई के साथ ही खेल भी एक जरिया है। उन्होंने खिलाड़यों ने कहा कि जो भी करो पूरी लगन से करो, तभी सफलता मिलेगी। इस मौके पर आयोजन समिति द्वारा विधायक देवेंद्र यादव का अभिनंदन किया गया। प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर एमआईसी मेम्बर मन्नान गफ्फार,पार्षद इन्जीनियर सलमान, वार्ड पार्षद गिरिजा बंछोर आदि उपस्थित रहे।