cinanews.in

 

धमतरी। जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वही हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। हादसा केरेगांव थाना इलाके के कुमडा मोड़ के पास हुआ है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक नगरी क्षेत्र के परसापानी से भूसा भरकर गुंडरदेही जा रहा था। इसी दौरान धमतरी से नगरी स्टेट हाइवे मुख्य मार्ग पर ग्राम कुमडा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया। फलटते ही उसमें सवाल मजदूर भूसे में दब गए। आसपास को लोगों ने उन्हें निकाला।

तब तक हादसे में ट्रक में सवार 5 मजदूरों में से एक की मौत हो गई, वहीँ चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची केरेगांव पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ट्रेलर और कैप्सूल वाहन के बीच टक्कर, एक चालक कूद गया, दूसरा गंभीर
बिलासपुर। बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर और कैप्सूल वाहन में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रेलर चालक चलती गाड़ी से कूद गया। इसके चलते उसे ज्यादा चोंटें नहीं आई है। जबकि कैप्सूल वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सिरगिट्‌टी थाने की है। जानकारी के अनुसार रायपुर-बिलासपुर हाइवे में ट्रेलर रायपुर तरफ से मस्तूरी की ओर जा रहा था। सामने से कैप्सूल वाहन मस्तुरी से रायपुर की ओर जा रहा था। अभी दोनों वाहन सिलपहरी के पास पहुंचे ही थे और अनियंत्रित होकर आमने-सामने से जोरदार टकराए। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी।

अचानक ब्रेक लगाने से ट्रक से टकराकर एमआर घायल
धमतरी में सड़क हादसे में एमआर को गंभीर चोट लगी है। एमआर ने पुलिस को बताया कि अपनी बाइक से रायपुर से धमतरी घर जा रहा था। कुरूद रेल्वे क्रासिंग के पास पहुंचा था। इस दौरान सामने से जा रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक अचानक ब्रेक लगा दिया। ब्रेक लगाने से बाइक ट्रक के पीछे जा टकराई। इस हादसे में एसआर के हाथ और पैर में चोंटें लगी है। घायल एमआर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।